IPL-8 के पहले मैच में छाए रहे छोटे नवाब Reviewed by Momizat on . कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट के प कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट के प Rating: 0
You Are Here: Home » Entertainment » IPL-8 के पहले मैच में छाए रहे छोटे नवाब

IPL-8 के पहले मैच में छाए रहे छोटे नवाब

IPL-8 के पहले मैच में छाए रहे छोटे नवाब

कोलकाता. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने मुंबई इंडियन्स को सात विकेट से हरा दिया। टूर्नामेंट के पहले मैच में भले ही ‘मैन ऑफ द मैच’ केकेआर के मोर्कल रहे, लेकिन ईडन गार्डन में मौजूद हजारों दर्शकों के लिए कौतूहल का विषय अभिनेता शाहरुख खान का छोटा बेटा अबराम रहा। टीम के मालिक शाहरुख अपने दोस्तों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अबराम को लेकर पहुंचे थे। कैमरे में ऐसे कई फोटोज कैद हुए हैं, जिनमें अबराम को स्टैंड में खूब मौज-मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि मुंबई ने पहले बैटिंग करते हुए 168 रन बनाए थे, जिसके जवाब में कोलकाता ने 9 बॉल बाकी रहते 170 रन बना कर मैच सात विकेट से जीत लिया। मौजूदा चैम्पियन केकेआर के मोर्कल मैन ऑफ द मैच बने।

पूरे मैच के दौरान अपने पिता शाहरुख खान के साथ स्टैंड में मौजूद रहने वाले नन्हे-मुन्ने अबराम ने अल्ट्रा-स्मॉल टीम टी-शर्ट पहन रखी थी। टीम की जीत के बाद जब केकेआर की पूरी टीम मैदान में घूम कर वहां मौजूद दर्शकों का धन्यवाद कर रही थी, तो उस दौरान अबराम भी अपने पिता के साथ थे। पिता की गोद में मैदान का चक्कर लगाने के बाद कुछ देर के लिए अबराम को टीम की सह-मालकिन जूही चावला की गोद में भी देखा गया। एक फोटो में केकेआर के कप्तान गौतम गंभीर भी अबराम को देख कर मुस्कुरा रहे हैं।

होम ग्राउंड ईडन गार्डन में पहला मैच जीतने के बाद शाहरुख खान ने कहा, ”मैच जीतना हमेशा अच्छा लगता है। यह हमारा पहला मैच था और हमने अच्छा खेल कर जीत हासिल की। मुझे उम्मीद है कि आने वाले मैचों में भी हमारा अच्छा प्रदर्शन जारी रहेगा।” केकेआर की जीत में धमाकेदार पारी खेलने सूर्यकांत यादव के प्रदर्शन पर शाहरुख ने कहा, ” सूर्यकांत का खेलना हमारे लिए सरप्राइज की तरह है। मैं उम्मीद करता हूं कि वह अच्छा खेलते रहेंगे।’

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.