वनडे में युवराज सिंह की वापसी जल्द Reviewed by Momizat on . खेल डेस्क. नए वर्ष का पहला दिन युवराज सिंह के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। सिक्सर किंग युवी को वनडे टीम में लेने की मांग शुरू हो गई है। 6 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया मे खेल डेस्क. नए वर्ष का पहला दिन युवराज सिंह के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। सिक्सर किंग युवी को वनडे टीम में लेने की मांग शुरू हो गई है। 6 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया मे Rating: 0
You Are Here: Home » Sports » Cricket » वनडे में युवराज सिंह की वापसी जल्द

वनडे में युवराज सिंह की वापसी जल्द

वनडे में युवराज सिंह की वापसी जल्द

खेल डेस्क. नए वर्ष का पहला दिन युवराज सिंह के लिए एक खुशखबरी लेकर आया है। सिक्सर किंग युवी को वनडे टीम में लेने की मांग शुरू हो गई है। 6 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया में वनडे ट्राई सीरीज और वर्ल्ड कप के लिए टीम चुनी जाएगी। ऑस्ट्रेलिया में ट्राई सीरीज 18 जनवरी से खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए युवी प्रबल दावेदार हैं।

चेतन चौहान और किरण मोरे जमे मोर्चे पर
दो पूर्व क्रिकेटरों चेतन चौहान और किरण मोरे ने यह मांग उठाई है। रणजी ट्रॉफी में लगातार तीन शतक जड़ने वाले युवराज सिंह को भले ही वर्ल्ड कप संभावितों से बाहर कर दिया हो लेकिन पूर्व सलेक्टर और टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने साफ कहा कि सलेक्टर को युवी के बारे में फिर से सोचना चाहिए।

इसलिए सिलेक्टर्स भी हैं सोचने पर मजबूर
काफी समय से फॉर्म में वापसी के लिए जूझ रहे युवराज सिंह ने एकबार फिर अपने खेल से सभी को जवाब दे दिया है। रणजी ट्रॉफी में न केवल उनके बल्ले ने कमाल दिखाया, बल्कि लहराती गेंदों में भी जान आ गई है। युवी के फॉर्म का हवाला देकर बाहर का रास्ता दिखाने वाले सिलेक्टर्स अब मजबूर हो गए हैं उनके नाम पर विचार करने के लिए।

5 पारियों में ठोक दिए 520 रन
प्रचंड फॉर्म में चल रहे युवराज सिंह ने रणजी ट्रॉफी के तीन मैचों की पांच पारियों में 520 रन ठोक दिए हैं। उनका बल्ला लगातार रनों की बौछार कर रहा है। इस बात से उनके पिता योगराज सिंह भी खुश हैं। टीम इंडिया से निकाले जाने के बाद योगराज ने कहा था, “युवी एक फाइटर है। उसमें अब भी बहुत क्रिकेट बाकी है। जरूरत है तो सिर्फ एक पारी की।” युवी ने पिता को सही भी साबित किया।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.