लोगों के सामने रो पड़ीं मैरी कॉम Reviewed by Momizat on . मुंबई: ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं बॉक्सर एमसी मैरी कॉम गुरुवार को एक इवेंट के दौरान रो पड़ीं। उन्होंने इंडियन सिलेक्टर्स पर सिलेक्शन और ट्रायल्स में क्ष मुंबई: ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं बॉक्सर एमसी मैरी कॉम गुरुवार को एक इवेंट के दौरान रो पड़ीं। उन्होंने इंडियन सिलेक्टर्स पर सिलेक्शन और ट्रायल्स में क्ष Rating: 0
You Are Here: Home » News » National News » लोगों के सामने रो पड़ीं मैरी कॉम

लोगों के सामने रो पड़ीं मैरी कॉम

लोगों के सामने रो पड़ीं मैरी कॉम

मुंबई: ओलिंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीत चुकीं बॉक्सर एमसी मैरी कॉम गुरुवार को एक इवेंट के दौरान रो पड़ीं। उन्होंने इंडियन सिलेक्टर्स पर सिलेक्शन और ट्रायल्स में क्षेत्रीय आधार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। मैरी कॉम ने यहां पत्रकारों से कहा, ”कई बार मैं बहुत परेशान हो जाती हूं। कुछ रेफरी और जज मेरा पक्ष नहीं लेते, लेकिन मैं परवाह नहीं करती। मैं नॉर्थ-ईस्ट से हूं, कोई समस्या नहीं, लेकिन मैं तब भी एक भारतीय हूं।” 32 साल की मुक्केबाज ने आरोप लगाया कि उन्हीं के भार वर्ग में लड़ने वाली हरियाणा की पिंकी जांगड़ा का सिलेक्टर्स लगातार पक्ष लेते रहे हैं, जबकि वे उसे हरा चुकी हैं। मेरी कॉम ने कहा, ”कई विवाद हैं। पिंकी जांगड़ा को मैंने हमेशा हराया और हर प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतकर साबित किया, लेकिन सिलेक्टर्स अब भी उसका पक्ष ले रहे हैं।”

मैरी कॉम ने कहा कि वह अब भी खुद को साबित करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, “मैं रिंग में खुद को साबित करने के लिए तैयार हूं।” मैरी कॉम को 2014 में कॉमनवेल्थ खेलों में भारतीय दल के लिए नहीं चुना गया और उनकी जगह जांगड़ा को टीम में रखा गया। पिंकी ने कॉमनवेल्थ से पहले 51 किग्रा भार वर्ग के ट्रायल्स में मैरी कॉम को हराया था, लेकिन मैरी कॉम ने दावा किया कि जजों ने गलत फैसला दिया था।

स्पोर्ट्स मिनिस्टर एस सोनोवाल ने इस मामले पर कहा, ”प्लेयर्स को अलग-थलग महसूस नहीं करना चाहिए। वे जब भी हमसे संपर्क करेंगे, हम उनकी पूरी मदद करने को तैयार हैं।”

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.