रांची में स्थिति तनावपूर्ण Reviewed by Momizat on . रांची। राजधानी रांची में शुक्रवार की देर रात डोरंडा स्थित एक मंदिर में प्रतिबंधित मांस फेंके जाने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। जिला प्रशासन ने रांची में धा रांची। राजधानी रांची में शुक्रवार की देर रात डोरंडा स्थित एक मंदिर में प्रतिबंधित मांस फेंके जाने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। जिला प्रशासन ने रांची में धा Rating: 0
You Are Here: Home » News » Jharkhand News » रांची में स्थिति तनावपूर्ण

रांची में स्थिति तनावपूर्ण

रांची में स्थिति तनावपूर्ण

रांची। राजधानी रांची में शुक्रवार की देर रात डोरंडा स्थित एक मंदिर में प्रतिबंधित मांस फेंके जाने के बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है। जिला प्रशासन ने रांची में धारा 144 लगा दिया है। डिप्टी कमिश्नर मनोज कुमार ने हालात को देखते हुए यह कार्रवाई की है। शनिवार को सुबह जैसे ही लोगों को पता चला कि रात में इस तरह की घटना हुई है, डोरंडा में सैकड़ों लोग एकजुट हो गए। आनन फानन में विभिन्न हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए और इसके बाद रांची बंद करवाने लगे। शनिवार को सबसे पहले डोरंडा बाजार बंद कराया गया। इसके बाद जैसे जैसे बंदी की सूचना लोगों को मिली स्वतः दुकानें बंद हो गई। मेन रोड से लेकर डोरंडा तक सन्नाटा पसर गया।

डोरंडा में कुछ युवकों ने सड़क पर आगजनी कर दी। पुलिस ने उपद्रव फैलाने वालों को खदेड़ा भी, लेकिन बंद समर्थकों के गुस्से को देखते हुए पुलिस भी बैकफुट पर आ गई। मौके पर रांची के डीआईजी अरुण कुमार के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल कैंप किए हुए हैं। सभी प्रशासनिक अधिकारी स्थिति को नियंत्रित करने में लगे हैं। इलाके में सीआरपीएफ की तीन और एसएसबी की एक कंपनी को तैनात कर दिया गया है। हंगामा करने वालों का पुलिस वीडियो भी बना रही है।
इधर, स्पेशल ब्रांच के एडीजी अनुराग गुप्ता ने लोगों से संयम बरतते हुए अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील की है।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.