रशियन प्लेन क्रैश: मलबे की फोटोज जारी Reviewed by Momizat on . काहिरा: मिस्र के शर्म-अल-शेख से रूस के सेंट पीट्सबर्ग जा रहा रशियन पैसेंजर प्लेन शनिवार को क्रैश हो गया था। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इसे मार गिराने का दावा किया काहिरा: मिस्र के शर्म-अल-शेख से रूस के सेंट पीट्सबर्ग जा रहा रशियन पैसेंजर प्लेन शनिवार को क्रैश हो गया था। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इसे मार गिराने का दावा किया Rating: 0
You Are Here: Home » News » रशियन प्लेन क्रैश: मलबे की फोटोज जारी

रशियन प्लेन क्रैश: मलबे की फोटोज जारी

रशियन प्लेन क्रैश: मलबे की फोटोज जारी

काहिरा: मिस्र के शर्म-अल-शेख से रूस के सेंट पीट्सबर्ग जा रहा रशियन पैसेंजर प्लेन शनिवार को क्रैश हो गया था। आतंकी संगठन आईएसआईएस ने इसे मार गिराने का दावा किया है। अब संगठन ने अपनी बात साबित करने के लिए एक वीडियो जारी किया है। उधर, इजिप्ट के पीएम शरीफ इस्माइल के आॅफिस से हादसे के शिकार हुए प्लेन की फोटोज शनिवार रात जारी कर दी गईं। इस्माइल ने मौका ए वारदात का दौरा भी किया था।

आईएसआईएस से जुड़े एक ग्रुप ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें एक एयरक्राफ्ट जमीन की ओर गिरता नजर आ रहा है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह क्रैश हुआ प्लेन ही है। वीडियो थोड़ा धुंधला है। प्लेन से धुआं निकलते भी दिखता है। आईएसआईएस ने यह नहीं बताया कि उसने प्लेन को कैसे मार गिराया? जानकारों का कहना है कि कंधे से रखकर फायर किए जा सकने वाले रॉकेट लॉन्चर से ऐसा कर पाना नामुमकिन है, क्योंकि प्लेन करीब 31 हजार फीट की ऊंचाई पर था। बता दें कि आईएसआईएस ने कहा था कि उन्होंने सीरियाई जमीन पर ‘रूसी हवाई हमलों में सैकड़ों मुसलमानों के मारे जाने’ के विरोध में यह कार्रवाई की है। वहीं, रूस के ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर ने कहा है कि आईएसआईएस के इस दावे को सही नहीं माना जा सकता।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.