बिना ड्राइवर पांच किमी तक पीछे दौड़ी मालगाड़ी Reviewed by Momizat on . मुरादाबाद. यहां के हरथला स्टेशन पर बुधवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक मालगाड़ी बिना ड्राइवर के पांच किलोमीटर दौड़ी और वापस मुरादाबाद पहुंच गई। यहां इसे क मुरादाबाद. यहां के हरथला स्टेशन पर बुधवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक मालगाड़ी बिना ड्राइवर के पांच किलोमीटर दौड़ी और वापस मुरादाबाद पहुंच गई। यहां इसे क Rating: 0
You Are Here: Home » News » National News » बिना ड्राइवर पांच किमी तक पीछे दौड़ी मालगाड़ी

बिना ड्राइवर पांच किमी तक पीछे दौड़ी मालगाड़ी

बिना ड्राइवर पांच किमी तक पीछे दौड़ी मालगाड़ी

मुरादाबाद. यहां के हरथला स्टेशन पर बुधवार देर रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक मालगाड़ी बिना ड्राइवर के पांच किलोमीटर दौड़ी और वापस मुरादाबाद पहुंच गई। यहां इसे किसी तरह रोका गया लेकिन इसके नौ वैगन पलट गए। रेलवे अफसर मामले की जांच कर रहे हैं। शुरुआती तौर पर यह कहा जा रहा है कि ट्रेन के ब्रेक सिस्टम में खराबी की वजह से यह हादसा हुआ।

इस मालगाड़ी में कोयला था। यह झारखंड से पंजाब के लहरा मोहब्बत जा रही थी। बुधवार शाम जब ट्रेन हरथला स्टेशन पहुंची तो वहां इसका इंजन फेल हो गया। जब देर रात तक दूसरे इंजन का इंतजाम नहीं हुआ तो ट्रेन का ड्राइवर स्टेशन मास्टर को इन्फॉर्म करने के बाद वहां से रवाना हो गया। इसके कुछ देर बाद ट्रेन पीछे की तरफ दौड़ने लगी। आखिरकार इसे मुरादाबाद में रोका गया। लेकिन तब तक इसके नौ वैगन पटरी से उतरकर ट्रैक को नुकसान पहुंचा चुके थे।

मौके पर पहुंचे डीआरएम प्रमोद कुमार और उनकी टीम इस रूट पर ट्रैफिक को ठीक करने में जुट गई। हरथला के स्टेशन मास्टर, स्टेशन इंचार्ज, ट्रेन ड्राइवर और असिस्टेंट ड्राइवर सहित पांच लोगों को सस्पेंड कर दिया। सूत्रों का कहना है कि ब्रेक खराब होने की वजह से यह घटना हुई। रेलवे स्टेशन से कंट्रोल रूम को बताया गया कि कोयले का वजन ज्‍यादा होने की वजह से गाड़ी रोल बैक हो गई।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.