फिर एक बार नालंदा की भूमि से फूंका गया बदलाव का बिगुल Reviewed by Momizat on . नालंदा। बिहार शरीफ के बाजार समिति में जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के स्वाभिमान सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक सतीश कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ख नालंदा। बिहार शरीफ के बाजार समिति में जनतांत्रिक लोकहित पार्टी के स्वाभिमान सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व विधायक सतीश कुमार ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ख Rating: 0
You Are Here: Home » Big Story » फिर एक बार नालंदा की भूमि से फूंका गया बदलाव का बिगुल

फिर एक बार नालंदा की भूमि से फूंका गया बदलाव का बिगुल

इस मसले को लेकर महागठबंधन सरकार पर कटाक्ष करते हुए जदयू से निष्कासित नेता सतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जो महागठबंधन की सरकार चल रही है, वहां सिर्फ लालू प्रसाद यादव का जातिवाद और पारिवारवाद है। इस सरकार में लालू प्रसाद का एक ठप्पामार बेटा मैट्रिक फेल तो दूसरा मैट्रिक पास को मंत्री पद दे दिया गया है।
दूसरी तरफ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पूरी तरह से घनघोर व्यक्तिवाद की सरकार चल रही है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अहंकार में आकर अपने ही कार्यकर्ताओं को अनदेखी कर पार्टी से निष्कासित करने का काम कर रहे हैं। बिहार में एक तरफ जदयू-राजद तो दूसरी तरफ जदयू-कांग्रेस में खींचातानी चल रही है। इसलिए बिहार में जब तक नई पार्टी का आगाज नहीं होगा, तब तक बिहार में विकास नहीं होगा।

सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ने कहा कि राज्यहित, राष्ट्रहित, समाजहित और मेहनतकश आवाम के हित में उठाए गए सवाल पर उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया। उन्होंने कहा कि पूर्व में 90 के दशक में बदलाव का बिगुल इसी नालंदा की भूमि से बजी थी और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने।  आज जब समाज के लोगों का और मेहनतकश आवाम के स्वभिमान पर खतरा मंडराने लगा है तो, फिर एक बार नालंदा की भूमि से बदलाव का बिगुल फूंका गया है।

About The Author

Number of Entries : 10

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.