दस महीने में ही आई इमरान-रेहम के रिश्ते में दरार Reviewed by Momizat on . इस्लामाबाद. पाकिस्तान की मशहूर शख्सियत इमरान खान की दूसरी शादी टूट गई है। 10 महीने साथ रहने के बाद इमरान और रेहम ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला कर लिया है इस्लामाबाद. पाकिस्तान की मशहूर शख्सियत इमरान खान की दूसरी शादी टूट गई है। 10 महीने साथ रहने के बाद इमरान और रेहम ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला कर लिया है Rating: 0
You Are Here: Home » News » दस महीने में ही आई इमरान-रेहम के रिश्ते में दरार

दस महीने में ही आई इमरान-रेहम के रिश्ते में दरार

दस महीने में ही आई इमरान-रेहम के रिश्ते में दरार

इस्लामाबाद. पाकिस्तान की मशहूर शख्सियत इमरान खान की दूसरी शादी टूट गई है। 10 महीने साथ रहने के बाद इमरान और रेहम ने आपसी रजामंदी से अलग होने का फैसला कर लिया है। क्रिकेटर से लीडर बने इमरान के प्रवक्ता ने शुक्रवार को फेसबुक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी। वहीं, इमरान और रेहम ने ट्वीट कर शादी टूटने की पुष्टि की। सियासत में कदम रखने की रेहम की चाहत को तलाक की वजह बताया जा रहा है।

इमरान का ट्वीट
इमरान के ट्विटर हैंडल @ImranKhanPTI से ट्वीट किया गया, ”ये मेरे, रेहम और हमारे परिवार के लिए दुख भरा वक्त है। मेरी लोगों से गुजारिश है कि हमारी प्राइवेसी की इज्जत करें।”

रेहम का ट्वीट
रेहम के ट्विटर हैंडल @RehamKhan1 से ट्वीट कर कहा गया, ”हमने अलग होने का फैसला कर लिया है। तलाक के लिए अर्जी दे दी है।”
प्रवक्ता ने क्या कहा?

प्रवक्ता नईमुल हक की फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान और रेहम आपसी रजामंदी से अलग हो रहे हैं। हक ने कहा, ”इस बेहद दर्दनाक मौके की संजीदगी को देखते हुए मीडिया से गुजारिश है कि वह अटकलबाजी न करे।”

पाकिस्तानी न्यूज वेबसाइट डॉन के मुताबिक, इमरान से करीब से जुड़े सूत्रों ने कहा कि रेहम को घर पर बैठना पसंद नहीं था। वे सियासत में उतरना चाहती थीं, जो इमरान को मंजूर नहीं था। इसके अलावा कुछ और भी छोटे-बड़े मुद्दे थे, जिन पर विवाद होता रहा है। हालांकि, कई विवाद निपटा लिए गए थे। लेकिन उनके राजनीति में आने के मुद्दे पर दोनों के बीच रजामंदी नहीं बन पाई। तलाक के फैसले की यही सबसे बड़ी वजह मानी जा रही है। वहीं, इमरान के एक करीबी पूर्व बीबीसी जर्नलिस्ट ने डॉन को बताया कि नेता पर परिवार की ओर से रेहम को तलाक देने का काफी दबाव था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, रेहम पाकिस्तान छोड़कर लंदन जाने की तैयारी में हैं। वहां इस बारे में वे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती हैं।

इमरान खान और टीवी जर्नलिस्ट रेहम ने इसी साल जनवरी में शादी की थी। निकाह सेरेमनी इमरान के बनी गाला रेजीडेंस में हुई थी। हालांकि, शादी के छह महीने बाद से ही दोनों के तलाक की चर्चा जोरों पर थी। इन खबरों पर पिछले महीने इमरान ने ट्वीट कर एतराज भी जताया था।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.