काटजू ने पाकिस्तान को दिया कश्मीर के साथ बिहार लेने का ऑफर, बाद में बोले- मजाक कर रहा था Reviewed by Momizat on . उरी हमले के बाद पूरा देश एक सुर में देश से लेकर विदेश तक पाकिस्तान का विरोध कर रहा है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व च उरी हमले के बाद पूरा देश एक सुर में देश से लेकर विदेश तक पाकिस्तान का विरोध कर रहा है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व च Rating: 0
You Are Here: Home » Big Story » काटजू ने पाकिस्तान को दिया कश्मीर के साथ बिहार लेने का ऑफर, बाद में बोले- मजाक कर रहा था

काटजू ने पाकिस्तान को दिया कश्मीर के साथ बिहार लेने का ऑफर, बाद में बोले- मजाक कर रहा था

उरी हमले के बाद पूरा देश एक सुर में देश से लेकर विदेश तक पाकिस्तान का विरोध कर रहा है. लेकिन सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस और प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के पूर्व चेयरमैन जस्टिस मार्कंडेय काटजू ने कश्मीर को लेकर बिहार का मजाक उड़ाया है. उन्होंने कश्मीर को लेकर ट्विटर और फेसबुक पर विवादित टिप्पणी की है. काटजू ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि पाकिस्तान के लिए ऑफर है, अगर उसे कश्मीर चाहिए तो उसके साथ बिहार को भी लेना होगा. काटजू के इस तरह के विवादित बोल पर बिहार के राजनीतिक दलों में काफी आक्रोश है.
काटजू फिर विवादों में
दरअसल काटजू अपने कमेंट्स को लेकर अक्सर विवादों में रहते हैं. इस बार उन्होंने कश्मीर को लेकर टिप्पणी की है, उन्होंने ट्विटर और फेसबुक पर लिखा है कि पाकिस्तान के लोग आइए और कश्मीर विवाद को मिलकर खत्म करते हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि एक शर्त पर हम आपको कश्मीर देंगे, उसके साथ आपको बिहार भी लेना होगा. ये एक पैकेज डील है… या तो दोनों, अन्यथा कुछ नहीं. हम आपको केवल कश्मीर नहीं देंगे. मंजूर है?

सोशल मीडिया पर चौतरफा निंदा
यही नहीं, काटजू ने आगे ये भी लिखा है कि पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने भी आगरा वार्ता के दौरान पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ को भी ये ऑफर दिया था, लेकिन मूर्ख मुशर्रफ ने ठुकरा दिया था. इस तरह के अपडेट्स के बाद सोशल मीडिया पर काटजू की चौतरफा निंदा हो रही है. तमाम लोग उनके खिलाफ कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोग ने काटजू द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी का नाम लेने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

0
0

Summary:

About The Author

Number of Entries : 8

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.