इतिहास रचने से सिर्फ 7 विकेट दूर भारत Reviewed by Momizat on . कोलंबो. सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 386 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 3 विकेट के नुकसान पर 67 रन कोलंबो. सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 386 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 3 विकेट के नुकसान पर 67 रन Rating: 0
You Are Here: Home » Sports » Cricket » इतिहास रचने से सिर्फ 7 विकेट दूर भारत

इतिहास रचने से सिर्फ 7 विकेट दूर भारत

इतिहास रचने से सिर्फ 7 विकेट दूर भारत

कोलंबो. सिन्हलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर तीसरे टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म होने तक 386 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 3 विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए। कुशल सिल्वा (24) और कप्तान एंजिलो मैथ्यूज (22) नॉट आउट पवेलियन लौटे। हार से बचने के लिए श्रीलंका को अभी भी 318 रन की जरूरत है, जबकि भारत को जीत के लिए सिर्फ 7 विकेट चाहिए। भारत अगर यह मैच जीत जाता है तो श्रीलंका में 22 साल बाद टेस्ट सीरीज जीतने में कामयाब होगा।

श्रीलंका को दूसरी इनिंग में पहला झटका इशांत शर्मा ने दिया। ओपनर उपुल थरंगा बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। इसके कुछ समय बाद ही उनका दूसरा विकेट भी गिर गया। उमेश यादव ने करुणारत्ने को भी खाता खोलने का मौका नहीं दिया और उन्हें विकेटकीपर नमन ओझा के हाथों कैच आउट करवा दिया। इशांत शर्मा ने चांडीमल (18) को आउट कर श्रीलंका को तीसरा झटका दिया।

इससे पहले टीम इंडिया दूसरी इनिंग में 274 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। पहली इनिंग में मिली 111 रन की बढ़त के अनुसार टीम इंडिया ने श्रीलंका को जीत के लिए 386 रन का टारगेट दिया है। दूसरी इनिंग में टीम इंडिया की तरफ से आर. अश्विन (58) हाइएस्ट स्कोरर रहे, जबकि रोहित शर्मा ने 50 और स्टुअर्ट बिन्नी ने 49 रन बनाए।

About The Author

Number of Entries : 3374

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.